About Us

Welcome to TodayTechNews.in

आजकल की तेज़ दौड़ती जिंदगी में टेकनोलोजी, ऑटोमोबाइल और गैजेट्स की खबरों का स्रोत होना अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम TodayTechNews.in” वेबसाइट पर भारत के टेकनोलोजी, ऑटोमोबाइल और गैजेट्स क्षेत्र की नवीनतम ख़बरें प्रकाशित करते हैं।

हमारा उद्देश्य

हमारी टीम प्रतिबद्ध है कि आपको उच्च-गुणवत्ता वाली और सटीक समाचार प्रदान करें, जो तकनीकी दुनिया में घटनाओं और प्रगतियों की नज़रिया प्रदान करते हैं। हम यहां उपलब्ध जानकारी को विश्वसनीयता और विश्वसनीयता के साथ प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हमारे पोर्टल पर आपको निम्नलिखित क्षेत्रों में ताज़ातरीन समाचार मिलेगा:

  • टेकनोलोजी उन्नतियाँ: हम विभिन्न तकनीकी डिवाइस, सॉफ़्टवेयर अपडेट्स और नवाचारों के बारे में समाचार प्रस्तुत करते हैं, जो आपकी तकनीकी ज्ञानधारा को बढ़ाने में मदद करेंगे।
  • ऑटोमोबाइल समाचार: हम भारत के वाहन उद्योग में हो रही प्रमुख घटनाओं और नवाचारों की ख़बरें प्रस्तुत करते हैं, जो आपको आपकी पसंदीदा ऑटोमोबाइल जगत की जानकारी देगी।
  • गैजेट्स अपडेट्स: हम नवीनतम गैजेट्स, डिवाइस रिव्यूज़, और तकनीकी उपकरणों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं, ताकि आप अपने दैनिक जीवन को आसानी से और उत्तरदायित्वपूर्ण बना सकें।

हमारी टीम

हरेशभाई चौधरी

Content Writing और मीडिया के क्षेत्र में करीब 3 साल का अनुभव प्राप्त है। एक मीडिया वेबसाईट (gujju24.com) से करियर की शुरुआत की, जहां 2 साल काम किया। इसके बाद फास्ट खबर चैनल में करीब 2 महीने इनपुट पर काम करने का अनुभव मिला। इसके बाद guruvan.in पर करीब 1 साल काम किया जहा पर बिजनेस और टेकनोलोजी का अनुभव मिला है। अब todaytechnews.in वेबसाइट में अपनी सेवा दे रहे हैं। यहां टेकनोलोजी और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं। हमारा ध्येय लोगों तक बेहतरीन स्टोरी पहुंचाना है।

जस्मिनभाई पटेल

अनुभवी समाचार संपादक, todaytechnews.in पर काम कर रहे हैं। उनका विशेष रुचि क्षेत्र गैजेट्स और ऑटोमोबाइल है। उन्होंने अपने करियर में उच्च स्तर की विशेषज्ञता हासिल की है और वे इस क्षेत्र में प्रमुख समाचारों की प्रकाशन करने में सक्षम हैं। उनका योगदान नवाचारी तथा उत्कृष्ट जानकारी के साथ उपयोगकर्ताओं के लिए मौजूदा और आगामी तकनीकी और ऑटोमोबाइल विकासों को समझाने में महत्वपूर्ण है। उनका संवादना समय के साथ सुधारता जा रहा है और वे अपने पाठकों को सटीक और उचित जानकारी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अगर आपके पास कोई सुझाव या प्रतिक्रिया है, तो कृपया हमसे संपर्क करें। धन्यवाद!”

संपर्क करें

यदि आपके पास कोई प्रश्न, सुझाव या प्रतिक्रिया है, तो कृपया हमसे संपर्क करें। हमें खुशी होगी आपकी मदद करने में। आप हमें ईमेल द्वारा संपर्क कर सकते हैं: haresh96011@gmail.com

हम आपको यहाँ स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमारे समाचारों का आनंद लेंगे। हमारी वेबसाइट पर बने रहें और तकनीकी जगत के अपडेट से अपडेट रहें।