Tuesday, June 25, 2024

Mahindra Thar.e Concept : जाने ‘offroad-friendly’ इलेक्ट्रिक SUV के बारे में पुरी जानकारी।

Mahindra Thar.e में कई विशेषताएँ हैं जो इसे ऑफरोडिंग के लिए उपयुक्त बनाती हैं, जैसे कि हाई ग्राउंड क्लियरेंस और एक सामान्य बैटरी। इसमें अनुकूलनशील, मॉड्यूलर और स्वैपेबल भी शामिल हैं।

Mahindra Thar.e Concept :

Mahindra Thar.e suv

Mahindra ने मंगलवार को अपने ‘FutureScape’ इवेंट में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में बहुप्रतीक्षित Mahindra Thar.e को लॉन्च किया, जो कंपनी की स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहनों (SUV) की पेशेवरता में नवीनतम योगदान है।

Thar.e की कीमत और खरीदने के लिए उपलब्ध होने की तिथि इवेंट में नहीं बताई गई।

Mahindra Thar.e को AWD इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और इंग्लो-बॉर्न इलेक्ट्रिक प्लेटफ़ॉर्म से लैस किया गया है, जिसमें एक लंबे व्हीलबेस और छोटी ओवरहैंग्स शामिल हैं।

Thar.e में उच्च ग्राउंड क्लियरेंस, एक सामान्य बैटरी सहित कई फीचर्स हैं जो ऑफरोडिंग के लिए उपयुक्त बनाते हैं। इसमें अनुकूलनशील, मॉड्यूलर और स्वैपेबल कॉम्पोनेंट्स भी शामिल हैं।

Mahindra Auto ने एक प्रेस नोट में कहा कि Thar.e “क्रिस्टल्स, ज्यामेट्रिक सरफेसेस” के साथ आएगी, और इसमें “निकट-लंबी खिड़कियाँ जो अधिक स्थान बनाती हैं” शामिल हैं।

Also ReadElectric Cars Under 10 Lakh : भारत की सबसे अच्छी इलेक्ट्रिक कारें जो 10 लाख से कम किमत में आती है…

Executive Director Rajesh Jejurikar ने कहा :

Mahindra Thar.e in india

महिंद्रा और महिंद्रा (M&M) के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरीकर ने कहा कि – “हम अपने सभी ICE ब्रांडों को समय के साथ इलेक्ट्रिफाई करेंगे। आज, आप Thar.e को एक कॉन्सेप्ट के रूप में देख रहे हैं। Bolero.e और Scorpio.e अब कुछ समय दूर है।”

वीजे नाक्रा, प्रेसिडेंट – ऑटोमोटिव सेक्टर, M&M ने कहा कि – “विजन Mahindra Thar.e एक नवाचार और एक ऐतिहासिक डिज़ाइन दर्शन की प्रमाणिक और विश्वस्तरीय दृष्टिकोण है जो महिंद्रा का अपना है और विश्वभर में अलग है… ज़िम्मेदार उपभोग की दिशा में वैश्विक चलन के साथ, हमारा पूरी दुनिया को पॉजिटिव बनाने की दिशा में ध्यान है, और हमारे पैरों वाले सामग्री की दिशा भी इसी के साथ मेल खाती है।”

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

6,680FansLike
7,890FollowersFollow
9,601FollowersFollow

Latest Articles