Tuesday, June 25, 2024

Kia Sonet ने सनरूफ सुविधा को बनाया और भी सस्ता। जाने कया है खास।

Kia Sonet में सनरूफ की सुविधा को सस्ता किया गया है और अब यह सुविधा लोकप्रिय सब-4 मीटर कंपैक्ट एसयूवी में और भी सस्ती हो गई है। Kia Sonet के HTK+ वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ जोड़ा गया है। Kia Sonet स्मार्टस्ट्रीम जी1.2 HTK+ वेरिएंट जिसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ है, जो 9.76 लाख रुपये में मिलती है।

किया सोनेट भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है और इसकी प्रतिस्पर्धा मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू और महिंद्रा एक्सयूवी300 जैसी गाड़िया है।

Kia Sonet

sunroof-feature-in-kia-sonet

सितंबर 2020 में भारत में पेश किया गयी किया सोनेट ने अब तक 3.30 लाख यूनिट्स की बिक्री की है।

Kia Sonet स्मार्टस्ट्रीम जी1.2 HTK+ में 1.2 लीटर स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल हुआ है, जिसका अधिकतम बिजली क्षमता 83पीएस और शीर्ष टॉर्क 115एनएम है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ काम किया जाता है।

यह भी पढे – Toyota Rumion MPV : भारत में 10.29 लाख रुपये किमत के साथ हुई लोंच।

इलेक्ट्रिक सनरूफ के अलावा, इस वेरिएंट में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसी बेतरतीब फीचर्स शामिल हैं, जो वायरलेस फोन प्रोजेक्शन के साथ आते हैं, चार स्पीकर और दो ट्वीटर्स, पूरी तरह से स्वचालित जलवायु नियंत्रण और स्वचालित हेडलैम्प्स।

Smartstream G1.2 HTK+

sunroof-feature-in-kia-sonet

“सोनेट की यात्रा का विवरण उसकी क्षमता में समान्यों को पुनर्निर्धारित करने और ड्राइव अनुभव को बेहतर बनाने की क्षमता द्वारा किया गया है,” किया इंडिया के मुख्य बिक्री और व्यापार अधिकारी, म्यूंग-सिक सोन ने कहा।

“स्मार्टस्ट्रीम जी1.2 HTK+ वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ को जोड़ने के साथ, हम आत्मा की सीमाएँ पुष्टि कर रहे हैं और मूल्य में मानकों की पार्टी करने के लिए, हमारे ग्राहकों की आवश्यकताओं की उम्मीदों को पूरा कर रहे हैं। यह हमारी प्रतिष्ठा को पुनर्निर्माण करने के हमारे प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है कि हम एक असाधारण किया स्वामित्व अनुभव प्रदान करेंगे जो एक दीर्घिकारी प्रभाव छोड़ देगा,” उन्होंने जोड़ा।

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

6,680FansLike
7,890FollowersFollow
9,601FollowersFollow

Latest Articles