Tuesday, June 25, 2024

Toyota Rumion : भारत भर में डीलरशिप पर पहुंचने लगी Toyota Rumion MPV

Toyota ने Toyota Rumion को भारत में लॉन्च किया है। इस वाहन को तीन वेरिएंटों में प्रारंभिक मूल्य 10.29 लाख पर उपलब्ध किया गया है। और अब, इसके लॉन्च के बाद यह एमपीवी देशभर में डीलरशिप पर पहुँचने लगी है।

Toyota Rumion वेरिएंट और इंजन

toyota-rumion-mpv-price-in-india

Toyota Rumion को तीन ट्रिम स्तरों – S, G, और V में पेशेवर 1.5 लीटर एनए पेट्रोल इंजन के साथ प्रस्तुत किया गया है। मोटर को पांच-स्पीड मैनुअल और एएमटी इकाई के साथ जोड़ा गया है। यह पेट्रोल इंजन ईर्टिगा से उधारी है और 102 बीएचपी और 137 एनएम की शीर्ष टॉर्क पैदा करने के लिए ट्यून किया गया है। इसके साथ ही, ब्रांड स स्थापित सीएनजी-किट विकल्प को एस वेरिएंट के साथ प्रदान करता है।

Toyota Rumion बाहरी विशेषताएँ

toyota-rumion-mpv-price-in-india

बाहर से, रुमियन मारुति सुजुकी ईर्टिगा की आकृति और संरचना को धारण करती है। हालांकि, कुछ भिन्नता पूर्ण तत्व हैं, जिनमें एक नई काले रंग की मेश ग्रिल, संशोधित फ्रंट और रियर बम्पर, नई सेट की एलॉय व्हील्स, और टोयोटा ब्रांडिंग शामिल है।

यह भी पढे – Realme 11x 5G : क्या आपको खरीदना चाहिए? जाने किमत और विशेषिताएँ।

अंदर के बदलाव सीधे नए इंटीरियर काले और बेज थीम के साथ बीज कलर सीट उपहोलस्ट्री में हैं। इसके साथ ही, एमपीवी सात-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग माउंटेड नियंत्रण, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, छत से लगे पीछे की एसी वेंट्स, पीछे का वाइपर, पीछे की धुंधली को दूर करने वाला उपकरण, और क्रूज कंट्रोल से लैडेड है।

Toyota Rumion कलर विकल्प

toyota-rumion-mpv-price-in-india

जैसा कि इसके रंग विकल्पों की बात है, Toyota रुमियन के पास पांच रंगों के विकल्प हैं – Cafe White, Enticing Silver, Rustic Brown, Iconic Grey, and Spunky Blue.

Toyota Rumion Waiting Period

महत्वपूर्ण रूप से, रुमियन एमपीवी को खरीदने के लिए छह महीने तक का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

6,680FansLike
7,890FollowersFollow
9,601FollowersFollow

Latest Articles