Contact Us

Todaytechnews.in पर आने के लिए आपका धन्यवाद,

भारत के नवीनतम तकनीकी समाचार के लिए todaytechnews.in एक प्रमुख स्रोत। हम हमारे पाठकों की प्रतिक्रिया और पूछताछ का मूल्यांकन करते हैं, और हम आपको हमसे संपर्क करने के लिये प्रोत्साहन देते हैं। चाहे आपके पास कोई सवाल हो, सुझाव हो, या सिर्फ नमस्ते कहना हो, हम यहाँ सुनने और आपकी किसी भी तरह की सहायता करने के लिए मौजूद हैं।

संपर्क जानकारी:

ईमेल: haresh96011@gmail.com

फ़ोन: +91 99245 13766

सोशल मीडिया:

हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़कर नवीनतम तकनीकी समाचार के साथ अपडेट रहें और हमारे समुदाय के साथ जुड़ने का आनंद लें:

Facebook   : facebook.com/todaytechnews.in
Twitter       : twitter.com/today_tech_news
Instagram  : instagram.com/today_tech_news

टीम:

यदि आपके पास हमारी सामग्री से संबंधित कोई विशिष्ट पूछताछ हो या कहानी विचार प्रस्तुत करना चाहते हैं, तो कृपया हमारी संपादकीय टीम से संपर्क करें:

संपादक-मुख्य: haresh96011@gmail.com

करियर:

हमारी टीम में शामिल होकर तकनीकी पत्रकारिता के रोमांचपूर्ण दुनिया का हिस्सा बनने में रुचि है? अपने रिज़्यूमे और कवर पत्र को भेजने के लिए:

ईमेल: haresh96011@gmail.com

प्रतिक्रिया, सुधार की सूचना या सामान्य पूछताछ:

हम हमेशा अपनी वेबसाइट को सुधारने का प्रयास करते रहेते हैं और आपको सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। यदि आपके पास कोई प्रतिक्रिया या सुझाव है, तो कृपया उन्हें हमारे साथ साझा करने से हिचकिचाएं नहीं।

ईमेल: haresh96011@gmail.com

हम हमारे पाठकों का मूल्यांकन करते हैं और सभी संदेशों का त्वरित उत्तर देने का प्रयास करते हैं। आपका समर्थन और हमारी वेबसाइट के साथ जुड़ने का आपका साथ अत्यधिक मूल्यवान है, और हम आपसे सुनने की उम्मीद करते हैं!

Todaytechnews.in के साथ जुडे रहेने के लिए आपका धन्यवाद।