Alien जांचकर्ता का दावा : यूके की एक समुंद्र तट पर उड़ान भरते UFO को देखा गया।

John Moorer, यूनाइटेड किंगडम के Alien जांचकर्ता ने हाल ही में दावा किया है कि उन्होंने दक्षिणपश्चिम इंग्लैंड के देवन की एक समुंद्र तट पर एक अज्ञात उड़ने वाले वस्तु (UFO) को देखा। उन्होंने कहा कि Alien ब्रिट्स को देख रहे थे जब वे देवन की Exmouth Beach पर सनबेड कर रहे थे।

Alien जांचकर्ता का दावा :

जॉन मूरर के अनुसार, उन्होंने एक ऐसी अज्ञात वस्तु को पहचाना जो गोलाकार और धातु की थी और उसके चारों ओर एक दृश्यमान क्षेत्र था। उन्होंने 15 अगस्त को लगभग शाम 6 बजे एक फोटो खिची। घटना की प्रामाणिकता के बारे में अब तक कोई सबूत नहीं मिला है, लेकिन उनके दावे ने जिज्ञासा को उत्तेजित किया है।

जॉन मूरर अपनी छुट्टियों पर थे और उन्होंने तट पर दिन बिताने का निर्णय लिया। उन्होंने देवन की एक्समउथ बीच की यात्रा के दौरान एक अजीब वस्तु का सामना किया। उन्होंने कहा कि वह समुंद्र तट पर चल रहे थे और बंदरगाह की ओर बढ़ रहे थे। आखिरकार जब उन्होंने तट के अंत तक पहुंचा, उन्होंने बादलों में कुछ अजीब देखा, डेली स्टार ने रिपोर्ट किया।

John Moorer ने कहा :

“तब मुझे कुछ अप्रत्याशित दिखाई दिया – मैंने यह देखा कि कुछ पेड़ों और कई होटलों के ऊपर एक अनूठी वस्तु है,” जॉन मूरर ने डेली स्टार के द्वारा कहा।

अपने आवेश से प्रेरित और वस्तु का मूल्यांकन करने के बाद, उन्होंने उड़ने वाली पीटल की एक फोटो ली, जो आसमान में गायब हो गई।

जॉन मूरर ने जोड़ा – “वस्तु के ऊपर कोई दृश्यमान प्रोपल्शन नहीं था जब यह ऑक्टैगन के ऊपर पहुंची, जो एक स्नैक्स और रिफ्रेशमेंट्स बेचने की दुकान है फिर वह धीरे-धीरे बादलों के माध्यम से चली जाती” उन्हें यकीन है कि वे एलियंस उन लोगों के ऊपर नजर रख रहे थे जो समुंद्र तट पर मौजूद थे।

यह भी पढे – 8 Low Price Bathroom Accessories : जो बनाएंगी आपके बाथरूम को प्रिमियम।

UFO in Devon city :

उन्होंने दावा किया कि इस प्रकार की घटनाएँ दिखाती हैं कि देवन शहर के आस-पास Alien प्रवृत्तिया कितनी प्रसिद्ध हैं।

यूएफओ अब बहुत से शोधकर्ताओं के लिए रुचि का विषय बन गए हैं, क्योंकि माना जाता है कि इन उड़ने वाले पीटलों को बुद्धिमता से निर्देशित बाहरी जीवों द्वारा चलाया जाता है जो पृथ्वी पर आए हैं।

पहली बार UFO के दर्शन विश्व युद्ध II में रॉकेटों के विकास के बाद से हुए थे। तब से अब तक बार-बार इस प्रकार की वस्तुओं के बारे में विभिन्न अटकलें हुई हैं।

क्या Alien सच में होते है ? इस पर आपकी क्या राय है कोमेंट करके जरुर बताये।

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version