Gadar 2 Box Office Day 8 : Cross 300 Cr – Sunny Deol ने कमाई में Pathaan ओर Dangal को पछाडा।

Gadar 2 ने अपने आठवें दिन (शुक्रवार, 18 अगस्त) को लगभग 20 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही, फिल्म अब 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

Gadar 2 Box Office Day 8 :

जब से Gadar 2 रिलीज़ हुई है, दर्शकों की ओर से एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थमने के कोई संकेत नहीं दिखा रही है। इसके बारे में रिपोर्ट का कहना है कि गदर 2 ने अपने आठवें दिन (शुक्रवार, 18 अगस्त) को लगभग 19.50 करोड़ से 20.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसका मतलब है कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की दूसरी शुक्रवार कलेक्शन ने शाहरुख़ ख़ान के ‘Pathan’, आमिर ख़ान के ‘Dangal’, यश की धमाकेदार फिल्म ‘KGF 2’, आमिर ख़ान के ‘PK’ और विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फ़ाइल्स’ की कमाई को पार किया है।

प्रसिद्ध फिल्मों के दूसरे शुक्रवार कि कलेक्शन :

  • The Kashmir Files  – 19.00 करोड़ रुपये
  • Dangal – 18.00 करोड़ रुपये
  • PK – 15.00 करोड़ रुपये
  • Bajrangi Bhaijaan – 12.75 करोड़ रुपये
  • Sanju – 12.50 करोड़ रुपये
  • Pathan – 13.00 करोड़ रुपये
  • KGF 2 – 11.25 करोड़ रुपये

यह भी पढे – 8 Low Price Bathroom Accessories : जो बनाएंगी आपके बाथरूम को प्रिमियम।

हालांकि, जब हम दूसरे शुक्रवार तक कुल कलेक्शन की बात करते हैं, तो ‘पथान’ ने 360 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि ‘गदर 2’ ने लगभग 300 करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि ‘Gadar 2’ ने अपने पहले दिन से दूसरे शुक्रवार तक सिर्फ 50 प्रतिशत से कम कि है । पहले दिन, फिल्म ने 38.50 करोड़ रुपये कमाए थे।

Gadar 2 Facts :

11 अगस्त को रिलीज़ हुई ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। यह 2001 में रिलीज़ हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा‘ का आधिकारिक रीमेक है। ‘गदर 2’ का पृष्ठभूमि 1971 के भारत-पाक के युद्ध से है।

इसके दूसरे हिस्से में, तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) खुशहाल शादी में हैं, और उनका बेटा चरण जीत सिंह (जिसका भूमिका उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिन्होंने 2001 की ‘गदर’ में बच्चे की भूमिका भी निभाई थी) अब बड़ा हो गया है। उनका जीवन सब ठीक-ठाक है, लेकिन घटनाओं की वजह से चरण जीत को पाकिस्तान में जाना पड़ता है। इसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान वापस जाते हैं।

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version