Tuesday, June 25, 2024

PS5 पर 24 अगस्त से भारत में 7,500 रुपये की छूट मिलने वाली है : जाने पुरी विगत।

Sony ने PS5 के लिए भारत में एक और प्रोमोशनल सेल की योजना बनाई है, जिसमें 7,500 रुपये की छूट की दी जायेगी। ऑफर केवल कंसोल के 4K Bluray-equipped disc version पर लागू होगा। और यह गुरुवार, 24 अगस्त को चयनित ऑनलाइन और अन्य बिक्रेताओं पर लाइव होगा।

Click Here to Buy with Offer

Discount on PS5

7500-rs-discount-on-ps5-from-august-24

Click Here to Buy with Offer

ईस सेल को नौ दिन तक चलाने की योजना बनाई गई है जो सितंबर 2 तक चलेगी और इस ओफर के चलते कीमत 47,490 रुपये होगी। यह कटौती भी बिल्कुल वैसी ही है जैसी जुलाई की सेल में थी, इसलिए अगर आपने उसे छोड़ दिया था, तो अब PS5 को प्राप्त करने का अच्छा समय है। जबकि आपूर्ति की कमी बिल्कुल अब एक समस्या नहीं है, हम सुझाव देते हैं कि आप थोड़ी सी तैयारी के साथ हों, क्योंकि कंसोल (ऑनलाइन) खरीदने के लिए गेमर्स की भीड़ सर्वर लोड को उत्पन्न कर सकती है।

यह भी पढे – Realme 11 Pro+ Review : क्या आपको 27,999 रुपये में खरीदना चाहिए ?

नवम्बर 2022 में PS5 कीमत में 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी। सोनी द्वारा current-gen console के लिए दूसरी बार डिस्काउंट का मौका मिल रहा है। जहां aforementioned disc version की कीमत बढ़ गई थी।

PS5 Price 

7500-rs-discount-on-ps5-from-august-24

Click Here to Buy with Offer

पिछले महीने की शुरुआत में, एक लीक वीडियो ने कंसोल के थोड़े से पतले संस्करण को दिखाया, जिसमें एक नया कवर, सामने दोहरे USB टाइप-सी पोर्ट्स, और एक बंद डिस्क ड्राइव के लिए जगह के लिए एक उभार था। Xbox की पेरेन्ट कंपनी मानती है कि सोनी के पास इस साल बाद में कम कीमत वाला PS5 Slim मॉडल है जिसकी कीमत 399.99 डॉलर (लगभग 33,093 रुपये) होगी। अब तक, यह अस्पष्ट है कि नए कंसोल के साथ क्या सुधार होंगे, हालांकि यदि लीक वीडियो संकेत हो तो उसे ‘Slim’ कहना अत्यधिक प्रतिज्ञान होगा।

PS5 Specifications 

7500-rs-discount-on-ps5-from-august-24

Click Here to Buy with Offer

हाल ही में, सोनी ने PS5 पर क्लाउड स्ट्रीमिंग की बीटा पहुँच को शुरू किया, जिसमें चयनित PS Plus प्रीमियम सदस्य 4K रिज़ोल्यूशन तक खेल देख सकते हैं। सदस्य बिना उन्हें अपने कंसोल पर स्वामित्व करने या उन्हें डाउनलोड किए बिना कई खेलों को क्लाउड से खेल सकते हैं। बीटा परीक्षण के लिए, खिलाड़ी चार प्रमुख रिज़ोल्यूशन — 720p, 1080p, 1440p, और 2160p में से चुन सकते हैं, और 12 खेलों के कैटलॉग का परीक्षण कर सकते हैं, जिसमें गॉड ऑफ वॉर रैगनरोक, डेथ स्ट्रैंडिंग, डीमन्स सोल्स, हॉराइज़न फॉर्बिडन वेस्ट, और अन्य शामिल हैं।

Related Articles

Mahindra XUV700 : कीमतों में बढ़ोतरी, ग्राहकों को कैसे प्रभावित करेगी Mahindra?

Mahindra ने अपनी प्रमुख एसयूवी Mahindra XUV700 की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिसमें सबसे उच्च वैरिएंट तक रुपये 38,880 तक की वृद्धि की...

ChatGPT क्या है और कैसे काम करता है ?

आज की तकनीकी युग में विकास के कई साधन हैं जिन्होंने मानवता के लिए नए दरबार खोले हैं। एक ऐसा अद्वितीय योजना है जिसने...

क्या है गणेश चतुर्थी का आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व?

भारतीय संस्कृति और धार्मिक विविधता विश्वभर में अपने विशेष स्थान को सजग रखती है। यहाँ, विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों के त्योहार हर्षोल्लास और धार्मिक...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

6,680FansLike
7,890FollowersFollow
9,601FollowersFollow

Latest Articles